logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 13 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 13 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 13 Dec 2019, 06:29 AM

पटना:

दिल्ली की एक अदालत ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक आश्रय गृह में कई लड़कियों से कथित यौन एवं शारीरिक उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को फैसला करीब एक महीने के लिए टाल दिया. यह आश्रय गृह बिहार पीपुल्स पार्टी के पूर्व विधायक ब्रजेश ठाकुर चलाते थे. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुदेश कुमार ने फैसला 14 जनवरी तक टाल दिया, क्योंकि मामले में सुनवाई करने वाले न्यायाधीश सौरभ कुलश्रेष्ठ बृहस्पतिवार को छुट्टी पर थे. इससे पहले भी अदालत ने अपना आदेश 12 दिसंबर तक टाल दिया था.

calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

सासामुसा चीनी मिल बंद करने का आदेश

गोपालगंजः राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने सासामुसा चीनी मिल बंद करने का आदेश दिया है. मिल पर प्रदूषित जल, गैस उत्सर्जित करने का आरोप है. 

calenderIcon 14:37 (IST)
shareIcon

पटना में कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पटनाः राजधानी में एक कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है. इस मामले में पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपियों में पीड़िता के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र भी शामिल हैं.

calenderIcon 14:36 (IST)
shareIcon

प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर कार्रवाई कर सकती है जेडीयू

नागरिकता संशोधन विधेयक को समर्थन देने के मामले में पार्टी लाइन से हटकर बयान देने पर जदयू प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर कार्रवाई कर सकती है.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

मनोज झा ने राज्यसभा में शून्यकाल का नोटिस दिया

राजद सांसद मनोज झा ने राज्यसभा में शून्यकाल का नोटिस दिया है. छोटे राजनीतिक दलों को संसद के सदनों में होने वाली बहसों में पर्याप्त भागीदारी प्रदान करने के लिए समय आवंटन तंत्र को फिर से लाने की मांग की.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

चौथे-पांचवें चरण में बीजेपी के शीर्ष नेता करेंगे प्रचार

झारखंडः विधानसभा चुनाव के चौथे और पांचवें चरण में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

झारखंड में तीसरे चरण का चुनाव संपन्न, 62.35 फीसदी रहा मतदान

झारखंडः विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान गुरुवार को शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. इस चरण में 17 सीटों पर कुल 62.35 फीसदी मतदान हुआ.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.