logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 11 Nov 2019, 06:24 AM

पटना:

बिहार के मोतिहारी में राजद विधायक के भाई से 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी विधायक के पैतृक गांव खैरवा के पडोसी गांव के निवासी हैं. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया है. अपराधियों ने नरकटिया के राजद विधायक डॉ.शमीम अहमद के भाई डॉ. शकील अहमद से 10 लाख रुपये रंगदारी देने के लिए फोन किया था. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी थी.

calenderIcon 14:08 (IST)
shareIcon

तेजस्वी का जन्मदिन विमान में मनाने की तस्वीरें वायरल

बिहारः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले ही अपना 30 वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान एक विमान में उनके शाही अंदाज में जन्मदिन मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेजस्वी विराधियों के निशाने पर आ गए हैं.

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

बेतिया में व्यवसाई के कर्मचारी को मारी गोली, 2 लाख रुपये लूटे

बेतियाः दिनदहाड़े अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई के कर्मचारी को गोली मारकर 2 लाख रुपये लूट लिए. घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 12:37 (IST)
shareIcon

संजय करोल बने पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश

पटनाः न्यायमूर्ति संजय करोल ने सोमवार को पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में आयोजित एक समारोह में उन्हें मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ दिलाई.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की रार पर नीतीश कुमार ने दिया ऐसा बयान

बिहारः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि शिवसेना ने एनडीए छोड़ दिया है, आपको क्या कहना है ? तो इस सवाल का जवाब खुलकर देने से नीतीश बचते नजर आए. हालांकि उन्होंने कहा, 'वो (बीजेपी-शिवसेना) जानें भाई, इसमें हमको क्या मतलब है?' 



calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

पटना में खाली पड़े मकान से पांच बम बरामद

पटनाः राजधानी के खाजेकलां थाना अंतर्गत छोटी बाजार इलाका स्थित एक खाली पड़े मकान से पुलिस ने पांच बम बरामद किए. बरामद बम में एक मीडियम केन बम, एक छोटा केन बम और तीन सुतली बम शामिल हैं, जिसे निष्क्रिय किया जा रहा है.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

देवेंद्र सिंह बिट्टू बने पनकी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019ः कांग्रेस पार्टी ने पनकी सीट से देवेंद्र सिंह बिट्टू को अपना उम्मीदवार घोषित किया. 



calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

उपमुख्यमंत्री ने सोनपुर मेला का शुभारंभ किया

छपराः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा कि सोनपुर मेले के विकास के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराया ट्रक, एक की मौत

गयाः एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत

बेगूसरायः जिले में अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरखपूरा सहरा चौर की है, जबकि दूसरी घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.