logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 10 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 10 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 10 Nov 2019, 06:34 AM

पटना:

अयोध्या मुद्दे पर फैसले आने के बाद बिहार के कई जिले पूरी तरह से अलर्ट हैं. इन जिलों में कई संवेदनशील जगहों को चिन्हित किया गया है, जहां मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है. सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. एहतियातन सोमवार तक सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

गया में रंगदारी न देने पर अपराधियों ने थोक व्यापारी पर हमला बोला

गयाः बुनियाद गंज थाना क्षेत्र में 10 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर अपराधियों ने दिनदहाड़े थोक व्यापारी पर हमला बोल दिया और उसकी दुकान पर फायरिंग कर दी. इस हमले में व्यापारी बाल-बाल बचा है.

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

पटना में 5 दिन बाद भी नहीं लगा अगवा शख्स का पता, परिजनों ने किया प्रदर्शन

पटनाः सिटी के चौक थाना इलाके में अपराधियों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया. किडनैपिंग के 5 दिन बीत जाने के बावजूद भी अगवा शख्स का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. जिसको लेकर रविवार के दिन परिजनों ने थाने के सामने धरने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

अयोध्या पर फैसले को लेकर सुशील कुमार मोदी ने दिया बयान

बिहारः अयोध्या पर फैसले को उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भारत की न्याय व्यवस्था का मान बढ़ाने वाला बताया है. इसके लिए उन्होंने सभी न्यायाधीशों का आभार और अभिनंदन है. साथ ही सुशील मोदी ने कहा है कि कोर्ट के फैसले का सबको सम्मान करना चाहिए. इसमें किसी की हार नहीं और जीत सबकी है.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

स्कॉर्पियो, ऑटो की टक्कर में परिवार के 6 सदस्यों की मौत

बिहारः पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक स्कॉर्पियो और ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.