BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव का बयान, बोले- प्रचंड बहुमत से दर्ज करेंगे जीत- Read More »
  • मोहाली में टीम इंडिया की सुरक्षा में हुई भारी चूक, बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी- Read More »

बिहार: छेड़खानी के बाद किशोरी की संदिग्ध हालात में हुई मौत

News State Bureau  |   Updated On : January 09, 2019 12:55:50 PM
छेड़खानी के बाद किशोरी की हुई संदेहास्पद मौत (सांकेतिक चित्र)

छेड़खानी के बाद किशोरी की हुई संदेहास्पद मौत (सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:  

महिलाओं के साथ अपराध के तमाम घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के बेटियों के संरक्षण के खोखले दावे भी अब जमीन पर फेल नजर आ रहे है. बिहार में एक किशोरी के साथ हुई छेड़खानी के बाद उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. किशोरी की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. यह एक गंभीर मामला है बिहार के भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर गांव की है. जहां बीते दिन कुछ लोगों द्वारा एक किशोरी के साथ जबरन छेडख़ानी के बाद आज उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर निवासी श्याम राय (काल्पनिक नाम) की बेटी आराधना (बदला हुआ नाम) के साथ कल शाम गांव के ही कुछ युवकों ने जबरन मारपीट और छेड़खानी किया था. जिसके बाद वह बदहवास स्थिति में घर वापस आई थी. घर आने के बाद उसकी स्थिति कुछ भी ठीक नहीं लग रही थी. देखते ही देखते आज उसकी मौत हो गई. किशोरी गांव के ही स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ाई थी.

इस मामले में लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी उनको खाना देने के लिए कल रात करीब 8:30 बजे दालान पर जा रही थी कि तभी उनकी बड़ी भाभी ने देखा कि जमीन की बिक्री करने वाले गांव के ही सुनील के बेटे पप्पू बीच रास्ते में ही किशोरी के साथ छेड़खानी करने लगा और उसका मुंह हाथ से बंद कर उसे खींच कर ले जाने लगा. वो जब वापस लौटी तो काफी डरी सहमी सी हुई थी और आज उसकी मौत हो गई. किशोरी के पिता पेशे से किसान हैं.

और पढ़ें: विस्तारा एयरलाइंस में महिला के साथ बिजनसमैन ने की छेड़खानी, पुलिस ने भेजा जेल

वहीं इस मामले में किशोरी के चाचा का कहना है कि पप्पू के साथ मड़ई, जडी, संजय के साथ-साथ दर्जनों लोग घर के पास ही गांजा पिता है. कुछ ही दिन पहले घरवालों ने इसका विरोध भी किया था. दुष्कर्म की बात पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उसने ने उनसे इस बारे में कुछ नहीं बताया है हो सके तो घर की किसी औरत की इस बारे में कोई जानकारी दी होगी.

First Published: Jan 09, 2019 12:49:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो