मुजफ्फरपुर में जब फिल्मी स्टाइल में हुआ गैंगवार, दहशत में आ गए लोग, देखें वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : February 02, 2019 06:13:52 PM
मुजफ्फरपुर में जब फिल्मी स्टाइल में हुआ गैंगवार, दहशत में आ गए लोग, देखें वीडियो

मुजफ्फरपुर में जब फिल्मी स्टाइल में हुआ गैंगवार, दहशत में आ गए लोग (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के मुजफ्फरपुरबैरिया बस स्टैंड के पास लोग गोलियों की आवाज से थर्रा उठे. शुक्रवार को फिल्मी स्टाइल में बस स्टैंड के पास दो पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई में गोलियां चलने लगीं. जिसका Exclusive वीडियो सामने आया है. News State ने इस वीडियो को सबसे पहले दिखाया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से दोनों गुट फायरिंग कर रहे हैं. एके-47 लहरा रहे हैं. इतना ही नहीं बस में तोड़फोड़ भी कर रहे हैं. आप भी वीडियो देखिए-

घटना अहियापुर थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि गैंगवार में दोनो पक्षों और पुलिस की ओर से एक सौ से ज्यादा गोलियां चली.

जानकारी की मानें तो मुजफ्फरपुर दिल्ली बस सेवा में स्टैंड इंचार्ज का काम करने वाले कुन्दन सिंह पर 3 अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी. कुन्दन को तीन गोलियां मारी गयी और उसकी हालत नाजुक है. उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

कुन्दन पर गोली चलने के बाद उसके समर्थक अपराधियों पर फायरिंग करने लगे. इससे अपराधी भागने लगे. तीनों अपराधी एक गैरेज में खड़ी बस के भीतर घुस कर फायरिंग करने लगे. जवाब में कुंदन के लोग भी जमकर गोलियां चलाने लगे.

पुलिस को इस बाबत जब सूचना मिली तो वो भी वहां पहुंच गए. गैंगवार कर रहे अपराधियों नें पुलिस पर फायरिंग कर दिया. इस पर पुलिस के जवानों नें अन्य बसों पर चढ़ कर मोर्चा थाम लिया और जवाबी हमला कर दिया. क्यूआरटी के जवानों नें सभी को खदेड़ दिया और एक अपराधी को घेर कर मौके पर ही मार गिराया. जिसके बाद बैरिया बस स्टैंड को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है.

First Published: Feb 02, 2019 06:13:09 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो