logo-image

बिहार में नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल होने पर मची सनसनी

बिहार के बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां कुछ युवकों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया.

Updated on: 24 Feb 2019, 08:18 PM

नई दिल्ली:

बिहार के बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां कुछ युवकों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया. उनकी हैवानियत यही पर नहीं रूकी उन्होंने गैंगरेप का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया. गैंगरेप में शामिल सभी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. 

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा गांव की है. जहां कुछ हैवान युवकों ने 7वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की को पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब पीड़िता बदहाल हालत में घर पहुंची और इसकी जानकारी परिवारवालों को दी. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें: मकान खरीदारों को बड़ा तोहफा, सरकार ने निर्माणाधीन और किफायती घरों पर घटाया GST

जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपियों की तलाशी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. इधर पीड़िता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

बता दें कि बिहार में ऐसी दो घटनाएं हुई हैं जहां हैवानों ने हैवानियत की हद पार कर दी. पहली घटना किशनगंज में हुई जहां पिता को पेड़ से बांधकर उसकी बेटी का गैंगरेप किया. वहीं, नालंदा में एक लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म की कोशिश की गई तथा इस दौरान छेड़खानी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया था.