logo-image

नदी नहाने गए 4 स्कूली छात्र पानी में डूबे, तलाश में जुटी NDRF की टीम

अबतक एक बच्चे का शव बरामद हुआ है, बताया गया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघट के समीप तेज धारा में स्नान करने के लिए स्कूल से निकल कर चारों बच्चे नदी में नहाने चले गए थे.

Updated on: 07 Aug 2019, 04:37 PM

पटना/मुजफ्फपुर:

बिहार के मुजफ्फपुर में बाढ़ के पानी में नहाने गए 4 स्कूली बच्चों बाढ़ के पानी में डूबे. इस खबर को सुनकर इलाके के लोगों में बेचैनी की लहर दौड़ गई है. अबतक एक बच्चे का शव बरामद हुआ है, बताया गया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघट के समीप तेज धारा में स्नान करने के लिए स्कूल से निकल कर चारों बच्चे नदी में नहाने चले गए थे. इतना ही नहीं सभी स्नान करते हुए सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. जानकारी के अनुसार सेल्फी के चक्कर मे चारों बच्चे घाट के मुख धारा में चले गए, जहां सभी पानी में बह गए. पानी में बह रहे छात्रों में से एक अपनी जान बचाने में कामयाब रहा, उसने बाहर निकलते ही इसकी सूचना परिजनों को दी.

यह भी पढ़ें- कम नंबर आने पर छात्रा ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना स्थल पर परिजनों ने पहुंच कर पुलिस को मामले की सचना दी. जिसके बाद पुलिस ने अपने दल बल एव एनडीआरएफ की टीम के साथ पहुंच कर तलाश शुरू कर दी है. वहीं कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ के टीम ने एक छात्र के शव को बरामद कर लिया है. अब दो और शवों की तलाश जारी है. एनडीआरएफ के अधिकारी ने बताया कि बच्चे की डूबने से मौत की सूचना मिला थी, मौके पर पहुंच कर खोजबीन की जा रही हैं एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया हैं. तीन और बच्चे के शव बरामदगी के लिए खोजबीन जारी है.