logo-image

मंत्री के घर कूड़ा फेकने जा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव का कटा चालान

इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मंत्री सुरेश शर्मा के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई और सचिवालय डीएसपी सहित कई पुलिस बल को वहां तैनात कर दिया गया.

Updated on: 17 Oct 2019, 04:51 PM

Patna:

बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने गुरुवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया और कचरे को लादकर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास पर फेंकन चले. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मंत्री सुरेश शर्मा के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई और सचिवालय डीएसपी सहित कई पुलिस बल को वहां तैनात कर दिया गया.

2017 में एक्सपायर हो गया था लाइसेंस

पुलिस और 20 सैप जवानों ने पप्पू यादव के ट्रैक्टर को आशियाना मोड़ पर रोक दिया और उसके बाद पप्पू यादव और उनके समर्थकों को राजीव नगर थाना पुलिस अपने साथ ले गई. जब पप्पू यादव के ड्राइवर का लाइसेंस चेक किया गया तो वह टू व्हीलर का निकला जो 2017 में ही एक्सपायर कर गया था.

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

पप्पू यादव और उनके ड्राइवर के पास गाड़ी का लाइसेंस भी सही नहीं था. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पप्पू यादव का चालान काटा. जिसके बाद पप्पू यादव और पुलिस के बीच काफी बहस हुई. बाद में चालान में दर्ज जुर्माने की रकम पप्पू यादव ने ट्रैफिक पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने पप्पू यादव को छोड़ दिया गया.