मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए बिछाया था जाल, बाहर निकाला तो सब की अटक गईं सांसें

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : October 22, 2019 05:04:04 PM
बिहार के गोपालगंज का मामला

बिहार के गोपालगंज का मामला (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

Patna:  

बिहार के गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरहवा शुक्ल गांव के लोगों में एक अजगर अचानक चर्चा का विषय बन गया. दरअसल एक मछुआरे ने मछ्ली पकड़ने के लिए जाल लगाया था. लेकिन उसमें एक बड़ा सा अजगर फस गया. मछुआरे ने जब अजगर को देखा तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ. बाद में मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने जाल से अजगर को निकाल कर गांव ले गए और मुर्गी रखने के लिए बनाए गए जालीदार दरबे में रख दिया.

जानकारी के अनुसार नरहवा शुक्ल गांव निवासी जगदंबा वर्मा अपने गांव से थोड़ी दूरी पर चंवर में मछली मारने के लिए जाल लगाए हुए था . सोमवार की सुबह जब वह जाल निकालने गया तो जाल निकल ही नहीं रहा था. उसे लगा कि कोई बहुत बड़ी मछली जाल में फंस गई है.

यह भी पढ़ें- बिहार : मंदिर से चोरी के शक में लोगों ने युवक को पोल से बांधकर पीटा

किसी तरह जब जाल निकाला तो देखा कि जाल में एक बड़ा सा अजगर फंसा हुआ है. यह देख जगदंबा वर्मा वंहा से भाग खड़ा हुआ. बाद में मौके पर पहुंचे जगदंबा वर्मा के पुत्र व अन्य लोगों ने जाल को खींचकर बाहर निकाला तो उसमें लगभग 10 फीट लंबा एक अजगर फंसा हुआ था.

ग्रामीणों ने अजगर को जाल से मुक्त कर उसे मुर्गी रखने के लिए बनाए गए जाली लगे दरबे में रख कर इसकी सूचना वन विभाग के पदाधिकारियों को दिया है. इस बीच इस विशाल अजगर को देखने के लिए आसपास गांव के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही.

First Published: Oct 22, 2019 03:16:51 PM

RELATED TAG: Python, Bihar,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो