बिहार : पिछले 1 साल से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

Pankaj Raj  |   Updated On : June 29, 2019 02:26:32 PM
बिहार : पिछले 1 साल से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

बिहार के दानापुर का मामला (Photo Credit : )

पटना:  

बिहार के दानापुर में पिछले एक साल से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों का गुस्सा आखिरकार फुट ही पड़ा. शनिवार को दानापुर के विशाल मेगा मार्ट के पास एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार दानापुर गांधी मैदान मुख्य मार्ग को स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. इस में बड़ी संख्या में महिलाओँ ने भी सड़क पर उतर पानी की किल्लत के लिए अधिकारिओं के खिलाफ नारेबाजी की. स्थानीय लोगों की माने तो दानापुर नगर परिषद का एक बड़ा इलाका पानी की किल्लत से पिछले एक साल से जूझ रहा है. मगर नगर परिषद के किसी भी अधिकारी का ध्यान इस बात पर नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- प्रिय बिहार! मैं यही हूं, लोकसभा चुनाव में हार के बाद पहली बार Twitter पर 'प्रकट' हुए तेजस्‍वी यादव

फिर चाहें वह दानापुर के इमलीतल, भट्टी पर, गोलापर, चौधराना रोड या गुरुद्वारा रोड का इलाका हो पानी नहीं मिलने से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. पिछली बार आश्वासन मिलने पर नल से पानी गिरने लगा मगर पानी पीने लायक नहीं है...... नल से नाली का पानी गिर रहा है जो पीने के लायक नहीं है. इस भीषण गर्मी में पानी नहीं मिलने के कारण घर की महिलाओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों को समझाया-बुझाया और फिर नगर परिषद के अधिकारी के आश्वासन के बाद कि 20 दिनों के अंदर पानी की समस्या नहीं रहेगी. तब लोगों ने जाम हटाया और मार्ग पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो सका.

First Published: Jun 29, 2019 02:24:03 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो