बेगूसराय में अपराधियों का आतंक, 36 घंटो में 3 लोगों की ली जान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 27, 2019 09:24:53 AM
बेगूसराय में अपराधियों का आतंक, 36 घंटो में 3 लोगों की ली जान

बेगूसराय में अपराधियों का आतंक, 36 घंटो में 3 लोगों की ली जान (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बिहार में बढ़ा आतंक, 36 घंटे में 3 लोगों की मौत. 
  •  बीती रात घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी. 
  •  पुलिस (Bihar Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बेगूसराय:  

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में अपराध दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से सूबे में बड़ी घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने बीती रात एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है.

परिजनों ने हत्या के इस मामले में तीन अपराधियों पर आरोप लगाया है. पुलिस (Bihar Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस (Police) के मुताबिक, जुएं में हुए विवाद के कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें: छठ पर नहीं होगी कोई परेशानी, एप पर मिलेगी पूरी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपराधियों ने पुरानी बाजार निवासी संजीत कुमार शाह की शनिवार रात को सरे राह गोली मार दी. इसके बाद हथियारबंद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले. गोली लगने के बाद संजीत की मौके पर ही मौत हो गई.

अपराधियों ने घात लगाकर घटना को दिया अंजाम
गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए. मृतक के भाई पिंटू कुमार साह ने बताया कि 4 की संख्या में अपराधी उस वक्त पुरानी बाजार पहुंचे. इसके बाद संजीत कुमार साह एवं अन्य तीन-चार व्यक्ति खाना खाने के बाद एक जगह बैठे हुए थे और अपराधियों ने बिना कुछ बोले हैं पहले मारपीट शुरू की फिर संजीत कुमार साह को गोली मारकर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: बोधगया में बौद्ध भिक्षु ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार दीपावली को लेकर ये सारे लोग एक साथ जुआ खेल रहे थे और उसी की वजह से कुछ विवाद हुआ.

36 घंटे के दौरान तीन लोगों की हत्या
बता दें कि बेगूसराय में पिछले 36 घंटे के दौरान अपराधियों ने तीन लोगों की हत्या कर दी है. शनिवार की रात को भी अपराधियों ने जिले में अलग-अलग जगहों पर जहां एक युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था वहीं एक महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था. इन सभी घटनाओं में पुलिस के हाथ अब जांच की ही बात कर रही है.

First Published: Oct 27, 2019 09:24:54 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो