BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

कांग्रेस MLA का पत्नी के साथ बेडरूम का टिकटॉक वीडियो वायरल, एसपी से की शिकायत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 01, 2019 06:07:02 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कांग्रेस विधायक ने लगाई एसपी से गुहार 
  •  वीडियो वायरल करने वालों पर हो कार्रवाई
  •  विधायक के बेडरूम का वीडियो वायरल

नई दिल्‍ली:  

बिहार में कांग्रेस विधायक का उनकी पत्नी के साथ बेडरूम का टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक कांग्रेस विधायक की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. वायरल वीडियो की वजह से विधायक की छवि धूमिल होती दिखाई दे रही है. विधायक ने वपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी पत्नी का मोबाइल हैक कर के निजी वीडियो वायरल किया जा रहा है. कांग्रेस विधायक का कहना है कि वीडियो बेहद निजी था. इसकी शिकायत उन्होंने जमुई एसपी से की है.

जमुई के सिकंदरा विधानसभा सीट से विधायक सुधीर कुमार का उनकी पत्नी के साथ बेडरूम में बनाया गया टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की शेयरिंग के बाद विधायक शिकायत लेकर एसपी के जनता दरबार में पहुंचे, जहां उन्होंने पत्नी का फोन हैक कर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की शिकायत की है. शुक्रवार को कांग्रेस विधायक ने खुद एसपी के जनता दरबार में जाकर वीडियो को वायरल करने वाले पर कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार ने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है जिससे कांग्रेस विधायक की छवि खराब हो रही है. उन्होंने शिकायत में वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है. विधायक के मुताबिक ये उनका निजी मामला था जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. 

First Published: Sep 01, 2019 06:05:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो