नीतीश कुमार ने की मजार पर चादरपोशी, मांगी अमन, चैन और तरक्की की दुआएं

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 09:42:42 AM
नीतीश कुमार ने की मजार पर चादरपोशी, मांगी अमन-चैन की दुआएं

नीतीश कुमार ने की मजार पर चादरपोशी, मांगी अमन-चैन की दुआएं (Photo Credit : Twitter )

पटना:  

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख नीतीश कुमार ने रविवार को फुलवारीशरीफ खानकाह मुजीबिया में उर्स के मौके पर हजरत मखदूम सैयद शाह पीर मुहम्मद मुजीबुल्लाह कादरी रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चादरपोशी की. इस अवसर पर खानकाह-ए-मुजीबिया के प्रबंधक हजरत मौलाना मिनहाजउद्दीन कादरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दुआ कराई और सीएम ने बिहार में अमन, चैन एवं तरक्की के लिए दुआएं मांगी. 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में मस्जिद बनाने में हिंदू और राम मंदिर बनाने में मुसलमान करें सहयोग, जानिए किसने कही ये बड़ी बात

नीतीश कुमार ने पैगम्बर-ए-इस्लाम हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मीलाद-उन-नबी के पाक अवसर पर राज्यवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. साथ ही प्रेम, सहिष्णुता, शांति एवं विश्व बंधुत्व के उनके पैगाम से हमें प्रेरणा लेने की अपील की. 

यह भी पढ़ेंः भारतीय चुनाव प्रणाली को बदलने वाले पूर्व मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त टीएन शेषन (TN Sheshan) का निधन

मुख्यमंत्री ने कहा कि पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब की तालीम पूरे मानव समाज के फलाह, तरक्की और खुशनुदी के लिए थी. उनका पैगाम प्रेम, सहिष्णुता, शांति और विश्व बंधुत्व का था. इससे पहले मुख्यमंत्री ने खानकाह मुजीबिया के पीर सज्जादानशीं हजरत मौलाना सैयद शाह अयातुल्लाह कादरी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. नीतीश कुमार के साथ इस अवसर पर विधायक श्याम रजक, फुलवारीशरीफ नगर परिषद के चेयरमैन मो. आफताब आलम समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 11, 2019 09:42:42 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो