logo-image

स्कूल से घर लौट रही युवती के साथ चार युवकों ने किया गैंग रेप, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय युवती स्कूल से वापस घर आ रही थी इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे रास्ते से अगवा कर कार में गैंग रेप किया.

Updated on: 29 Jun 2019, 08:05 PM

पटना:

बिहार के छपरा जिलें में भेल्दी थाना क्षेत्र के पास झउआ पट्टी इलाके में साइकिल से स्कूल से लौट रही इंटर पास छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय युवती स्कूल से वापस घर आ रही थी इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे रास्ते से अगवा कर कार में गैंग रेप किया. आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद लड़की को गरखा बंसत रोड पर फेंक दिया. इसके बाद वहां आस-पास के लोगों ने सड़क पर लड़की को देखा तो घर वालो को सूचना दी. होश आने पर किशोरी ने अपने साथ हुए हैवानियत की बात बतायी. घटना को लेकर 4 लोगों में से एक की पहचान होने की बात कही जा रही है. वहीं दुष्कर्म के मामले में भेल्दी थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है. साथ ही छात्रा को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें- झारखंड : कम दहेज मिलने पर मंडप से वापस लौटी बारात, मामला दर्ज

परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सुबह 9:00 बजे साइकिल से अपने स्कूल गयी थी. स्कूल घर से लगभग 4 किलोमीटर दूर है. वहां उसे मार्कशीट और छात्रवृत्ति के लिए फॉर्म लाने जाना था. उसी दौरान वापस लौटते समय कार सवार 5 युवकों ने उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे सड़क पर फेंक दिया. पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.