logo-image

डीजे बजाने को लेकर हुआ हंगामा, पिट गए बिहार के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार

मामला छपरा के एकमा थाना क्षेत्र स्थित परसा दक्षिण टोला का है. घटना मंगलवार रात की है जब डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ.

Updated on: 09 Oct 2019, 10:31 AM

New Delhi:

बिहार के छपरा में डीजे (DJ) बजाने को लेकर पूर्व मंत्री के रिश्तेदार की पिटाई का एक ताजा मामला सामने आया है. मामला छपरा के एकमा थाना क्षेत्र स्थित परसा दक्षिण टोला का है. घटना मंगलवार रात की है जब डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ. इस विवाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में पूर्व मंत्री के दामाद के भाई को गंभीर चोट लगी है.

इस घटना में असामाजिक तत्वों ने पूर्व मंत्री गौतम सिंह के दामाद के भाई सत्येंद्र सिंह की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. असामाजिक तत्वों ने पूजा स्थल पर डीजे में भी तोड़फोड़ की और कई मोटरसाइकिलों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

यह भी पढ़ें- झारखंड : लातेहार में शौच के लिए जा रहे व्यक्ति पर जंगली भालू ने किया हमला

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. पूर्व मंत्री के दामाद के घायल भाई सत्येंद्र सिंह ने बताया की पूजा स्थल पर डीजे में भजन बज रहा था जिसका कुछ लोग विरोध करने लगे और डीजे बंद करने का दबाव बनाकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान जब हम लोगों ने मना किया तो मना करने पर मारपीट शुरु कर दी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.