logo-image

ट्रेन से उतरकर घर जा रहे युवक को बाइक सवार ने मारी गोली, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

मृतक की पहचान जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हत्या मोतिहारी नगर के चांदमारी चौक के समीप प्लेटफॉर्म से निकलने वाली सड़क पर हुई है.

Updated on: 26 Aug 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

बिहार के मोतिहारी में पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने रेलवे स्टेशन के पास सरेआम एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हत्या मोतिहारी नगर के चांदमारी चौक के समीप प्लेटफॉर्म से निकलने वाली सड़क पर हुई है. वहीं बताया गया कि इस घटना के बाद काफी देर तक युवक का शव सड़क पर ही पड़ा रहा. जिसकी मुख्य वजह रेल पुलिस और नगर थाना पुलिस का आपस में घटनास्थल का सीमा विवाद बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बिहार : विधायक अनंत सिंह को कोर्ट ने 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा

इसके बाद एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मृतक जितेंद्र सिंह अरेराज के जनेरवा गांव का रहने वाला था. उसके पिता अरेराज में बस इंजार्च है. जितेंद्र पटना के नजदीक बाढ़ में एनटीपीसी में वेल्डर के पद पर काम करता था. बताया जाता है कि जितेंद्र पटना से इंटरसिटी ट्रेन से मोतिहारी पहुंचने के बाद ट्रेन से उतर कर प्लेटफॉर्म से निकल रहा था. तभी प्लेटफॉर्म संख्या दो के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उसे सिर और सीने में गोली मार दी. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही जितेंद्र की मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

घटना के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन जीआरपी के साथ सीमा विवाद को लेकर वह उलझी रही. घटना की सूचना पर एसपी सहित नगर के सभी पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच एसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. एसपी के अनुसार घटना के बाद अरेराज थाना पुलिस ने पीड़ित परिजनों को सूचित कर दिया गया है.