BREAKING NEWS
  • महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव में मायावती की पार्टी बसपा ने इस मामले में मार ली बाजी- Read More »
  • सौरव गांगुली के सम्मान में आयोजित होगा रात्रिभोज, जानें कौन कौन होगा इसमें शामिल- Read More »

सीएम नीतीश के गृहजिला में पत्रकार के बेटे की दोनों आंख फोड़कर हत्या

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 06:19:45 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के नालंदा से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक 15 साल के लड़के की आंख फोड़कर हत्या कर दी गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहजिला नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र की यह घटना है. जहां अपराधियों ने एक पत्रकार के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के नालंदा कार्यालय प्रभारी आशुतोष कुमार का 15 वर्षीय बेटा अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू रविवार की शाम अपने पैतृक गांव हसनपुर में घर से बाहर खेलने निकला था. देर शाम जब वह घर नहीं लौटा, तब उसके घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. खोज के क्रम में चुन्नू का शव गांव के ही एक तालाब के किनारे से बरामद किया गया. हत्या से पहले उसकी आंख फोड़ दी गई.

इसे भी पढ़े: जया प्रदा प्रकरण से भड़के आजम खान ने एक फिर दिया विवादित बयान, पढ़ें पूरी खबर

नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. आशंका है कि उसे सुनियोजित ढंग से मारा गया है.

गौरतलब है कि चुन्नू पहले परिवार के साथ हरनौत में रहता था परंतु पिछले एक महीने से वह हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

First Published: Apr 15, 2019 06:19:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो