तेजस्वी यादव पर भड़के BJP नेता नवल किशोर कहा, पहले बताओ किस बिल में छिपे हो

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 16, 2019 01:31:48 PM
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

महागठबंधन की लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही तेजस्वी यादव बिहार से बाहर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें तेजस्वी ने कहा कि जनता को यह जानने का हक है कि जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम कहां हैं. इस पर बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने पलटवार किया है.

बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में क्लीन बोल्ड होने के बाद आखिर तेजस्वी यादव किस चूहे के बिल में छिपे हैं, यह बात पहले जनता को बताएं फिर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों का भी पता चलेगा. लेकिन पहले से ही जो खुद रणछोड़ चुके हैं, डर कर भाग गये हैं. वह तो पहले अपने बारे में जनता को बताएं कि कहां गयाब हैं. उनके बारे में भी जनता को जानने का हक है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के राजघराने ने खुद को बताया भगवान राम का वंशज, सबूत दिखाने का किया दावा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही तेजस्वी यादव गायब है. वह पार्टी के कार्यक्रम में भी भाग नहीं लेते हैं. तेजस्वी यादव आरजेडी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे और उसे पहले लगभग एक महीने तक चले बिहार विधानसभा के मानसून सत्र से भी गायब रहे थे. इसी क्रम में आज यानी शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आज आरजेडी की एक महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. इसमें पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के शामिल होंने की बात कही जा रही है. वहीं इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल होगें या नहीं, इस बात का पार्टी के सभी नेताओं को भी इंतजार है.

First Published: Aug 16, 2019 01:31:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो