BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

अपने-अपने घर से भागे प्रेमी जोड़े, जब वापस मिले तो मंजर देख हैरान रह गए सब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 05:55:50 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

बिहार के गया से एक चौका देने वाली खबर सामने आयी है. लेकिन जब वह दोनों मिले और जिसने भी उनको देखा वह सिहर उठा. बताया जा रहा है कि दोनों अपने-अपने घरों से भागे हुए थे. लेकिन गुरुवार को जब वे मिले तो उनकी हालत देखने वाले की रूह कांप गई. दोनों के शव एक सुनसान खेत में पेड़ से लटके मिले. पुलिस प्रथमदृष्‍टया इस हत्‍या मान रही है. बिहार के गया स्थित परैया की इस घटना को स्‍थानीय लोग ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी को PM के चेहरे पर नहीं है विश्वास- तेजस्वी यादव

गया के परैया थाना क्षेत्र के इगुणी मरहा सड़क से दूर खेत में युवक व उसकी दोगुनी उम्र की प्रेमिका के शव पेड़ से लटके मिले. नहर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित पेड़ से साड़ी के टुकड़े से शवों के लटके रहने व वहां की परिस्थितियों को देखते हुए ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है. ग्रामीणों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. दोनों मरहा गांव के रहने वाले थे, जो लंबे समय से घर से फरार थे.

जानकारी के अनुसार है कि मृतक युवक टेनी मांझी (20 वर्ष) का दोगुनी उम्र की शांति देवी से प्रेम संबंध था. दोनो शादीशुदा थे. शांति देवी गांव के टुलू मांझी की पत्‍नी थी. वह छह बच्चों की मां थी, जिसके नाती-पोते भी हैं. गांव में इस संबंध को लेकर बहुत ही विवाद था. उसके लिए ठेनी मांझी ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को छोड़ दिया था.

टिकारी के डीएसपी नागेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और बताया कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. दोनों को मारकर पेड़ से टांग दिया गया है. उन्होंने कहा पुलिस घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.

First Published: Sep 12, 2019 05:55:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो