BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन की अनुशंसा की, राष्‍ट्रपति भवन को चिट्ठी का इंतजार- Read More »

अपराधियों ने नए तरीक से मांगी फिरौती की रकम, जिसने सुना रह गया दंग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 09:45:00 AM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार में अपराधियों ने एक अलग अंदाज में फिरौती मांगने का काम किया है. यहां नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने कुछ दुकानदारों को डाक के माध्यम से लेटर भेज कर 6 लाख रुपये की फिरोती की मांग की है. साथ ही पुलिस को सूचना देने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी भी लेटर के माध्यम से दिया गया है. डाक के माध्यम से फिरौती मांगने की इस घटना को जिसने सुना वह हैरान है.

लेटर में 4 लोगों का नाम अंकितगोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसौती बाजार के दुकानदार, मनोज लाल से 14 सितंबर को डाक के माध्यम से लेटर भेज कर 6 लाख रुपये लेवी की मांग की गयी है. लेटर में 4 लोगों के नाम अंकित हैं जिसमें विकास मेडिकल, महेंद्र स्वर्णकार, महावीर यादव और सबदर अली के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-  मशरक-दुरौंधा पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू, सांसद और एडीआरएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

लेटर में मनोज लाल से छह लाख, महेंद्र स्वर्णकार से सात लाख, विकास मेडिकल से सात लाख और महावीर यादव से पांच लाख रुपये की मांग की गई है. इस लेवी का लेटर पढ़ने के बाद सभी पीड़ित लोगों के परिवार दहशत में हैं. सभी पीड़ित लोगों ने पुलिस प्रशासन को लिखित आवेदन देकर अपनी जान और परिवार की सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है.

जानकारी के अनुसार मनोज लाल ने बताया कि फिरौती के लेटर पढ़ने के बाद हम थानाध्यक्ष गोविंदपुर, आरक्षी अधीक्षक नवादा और पुलिस महानिदेशक महोदय, आरक्षी उप महानिदेशक गया को लिखित आवेदन देकर हमने अपने और अपने परिवार कि सुरक्षा की गुहार लगायी है. साथ ही मनोज लाल ने बताया कि लेटर में लेवी मांग करने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा है और न ही जगह लिखी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Sep 18, 2019 09:45:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो