छात्राओं ने दिखाया सीएम नीतीश कुमार को काला झंडा, पुलिस अधिकारियों में मची खलबली

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : October 18, 2019 05:47:27 PM
बिहार सीएम नीतीश कुमार

बिहार सीएम नीतीश कुमार (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

Patna:  

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को छात्राओं ने काला झंडा दिखाया है. काला झंडा का मामला सामने आते ही सुरक्षा में लगे प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मियों में हड़कंप मच गया. इतना ही नहीं, पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गया. पुलिस ने गुस्‍से में स्‍कूल के हेडमास्‍टर को हिरासत में ले लिया और उनके साथ मारपीट भी की. इससे बात बनने के बजाय और बिगड़ गई. काला झंडा दिखाने वाली छात्राएं धरने पर बैठ गयीं. बाद में डीएसपी के हस्‍तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

यह भी पढ़ें- बाढ़ पीड़ितों पर अपराधियों ने किया हमला, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

दरअसल, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को बांका के बेलहर पहुंचे थे. वे उपचुनाव को लेकर सभा को संबोधित करने के लिए गए हुए थे. इसी बीच, बेलहर के प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय का कोड निरस्त होने के विरोध में स्कूली छात्राओं ने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया. छात्राएं मुख्‍यमंत्री से अपनी मांग पूरी करने को कह रही थीं.

जानकारी मिलते ही वहां पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने स्‍कूल के हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया और उनके साथ मारपीट की. स्कूल की छात्राओं ने कहा कि उनके स्‍कूल का कोड कैंसिल कर दिया गया है. साथ ही स्‍कूल में किसी प्रकार की सुविधा नहीं है. छात्राएं अपनी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करना चाहती थीं. लेकिन पुलिस जवानों ने उन्हें जाने नहीं दिया जिसके कारण छात्राओं ने मजबूर होकर काले झंडे दिखाए.

First Published: Oct 18, 2019 05:46:27 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो