logo-image

पहले युवक को फोन कर घर से बुलाया, फिर गोली मार उतारा मौत के घाट

घटना डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया गांव की है. बताया जाता है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी तुलसी महतो को देर रात किसी ने फोन कर घर से बुलाया और फिर पहले उसके हाथ पैर बांधे फिर व्यक्ति को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 12 Oct 2019, 03:09 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक ताजा मामले में अपराधियों ने एक व्यक्ति को घर से बुलाकर उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया गांव की है. बताया जाता है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी तुलसी महतो को देर रात किसी ने फोन कर घर से बुलाया और फिर पहले उसके हाथ पैर बांधे फिर व्यक्ति को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. तुलसी महतो का शव आज सुबह डंडारी थाना के तुरकिया गांव से पुलिस ने बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- बिहार : अवैध तरीके से पकड़ी गई शराब का जिलाधिकारी ने कराया बिनष्टीकरण

इस संबंध में मृतक की पत्नी ने पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि पत्नी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आशंका है कि अवैध संबंध को लेकर तुलसी महतो की हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या किस वजह से और किसने की है.