logo-image

बिहार : नगर निगम की लापरवाही से परेशान लोगों ने सड़क पर किया विरोध प्रदर्शन

गंदे पानी के जल जमाव से नाराज शहर के तैलिया पोखर मोहल्ला के लोगों ने नगर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आधे घंटे तक सड़क को जाम कर मेयर और पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Updated on: 03 Jul 2019, 02:32 PM

Patna:

बिहार के बेगूसराय में नगर निगम की लापरवाही से नाले का गंदा पानी सड़क पर जमा है जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गंदे पानी के जल जमाव से नाराज शहर के तैलिया पोखर मोहल्ला के लोगों ने नगर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आधे घंटे तक सड़क को जाम कर मेयर और पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बताया जाता है कि मुख्य नाला की सफाई नहीं होने से नगर निगम के वार्ड नंबर 21 और 22 के बीच से गुजरने वाली मुख्य सड़क पर तैलिया पोखर चौक के पास 10 दिनों से नाला का बदबूदार गंदा पानी का जमाव हो गया है.

यह भी पढ़ें- बिहार : घर आए दामाद की ससुरालवालों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, मामला दर्ज, देखें Video

इसके कारण इस सड़क से आने जाने वाले को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खासकर स्कूली बच्चों और महिलाओं को इस सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है. पानी से काफी तेज दुर्गंध आने के कारण आसपास के रहने वाले लोगों को बीमार होने का भी डर सता रहा है. विरोध के बाद सिटी मैनेंजर अरविंद पाण्डेय ने सफाई निरीक्षक समस्या का समाधान करने का आदेश दिया है