BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, 48 घंटों में 6 जगहों पर तड़तड़ाई गोलियां

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 10:07:30 AM
बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, 48 घंटों में 6 जगहों पर तड़तड़ाई गोलियां

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, 48 घंटों में 6 जगहों पर तड़तड़ाई गोलियां (Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर )

ख़ास बातें

  •  बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में अपराधी (Criminals) बेखौफ हो गए हैं.
  •  बेगूसराय में गोलियां चलना आम बात हो गई है.
  •  अपराधियों ने बीते दिनों दो अलग अलग मामलों में गोलियां चलाई है जिनमें दो युवकों को गोली लगी है.

नई दिल्ली:  

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में अपराधी (Criminals) बेखौफ हो गए हैं, उन्हें प्रशासन (Bihar Administration) और पुलिस (Bihar Police) का कोई डर नहीं रह गया है. इसीलिए बेगूसराय में गोलियां चलना आम बात सा मालूम देता है. अपराधियों ने बीते दिनों दो अलग अलग मामलों में गोलियां चलाई है जिनमें दो युवकों को गोली लगी है.

पहली घटना डंडारी थाना इलाके के राजोपुर पछियारी टोला की है. बताया जाता है कि नीमा चंदपुरा थाना क्षेत्र चंदपुरा वार्ड 7 निवासी पवन साह 22 वर्षीय पुत्र बमबम कुमार साह को गोली मारकर घायल कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बमबम ठेले पर लिट्टी सिंघाड़ा और मिठाई लेकर गांव-गांव में बेचता था.

यह भी पढे़ं: होशंगाबाद एनएच 69 पर भयंकर सड़क दुर्घटना, 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

इसी दरमियान अपराधियों ने ठेला रोककर लिट्टी समोसा मांगा जिस पर बमबम ने साइड देने की बात कही. इतने में अपराधियों को गुस्सा आ गया और बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसी के साथ लिट्टी समोसा ले लिया.

जबकि दूसरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र की है. जहां बरौनी गांव निवासी बिजली कर्मचारी अमित कुमार तेघड़ा से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान दनियालपुर में एक अपराधी ने उसे लिफ्ट मांगा. बस यही लिफ्ट देना बिजली कर्मचारी को भारी पड़ा. रास्ते में इस अपराधी के साथियों ने बाइक को लूटने का प्रयास किया और उसे गोली मार दी. घायल अमित कुमार को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढे़ं: बोधगया में बौद्ध भिक्षुओं ने किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

बेगूसराय में 48 घंटे में 6 जगहों पर गोलीबारी की घटना में दो लोगों की हत्या हुई और 4 लोग गोली लगने से जीवन और मौत से जूझ रहे हैं . घटना के बाद सांसद प्रतिनिधि ने पुलिस प्रशासन पर आक्रोश व्यक्त करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

First Published: Oct 14, 2019 09:35:53 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो