बिहार में पांच साल की बच्ची के साथ हुआ रेप, बच्ची की हालत नाजुक, चल रहा है इलाज

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 08:44:53 AM
Bihar News

Bihar News (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बिहार के दरभंगा में 5 साल की मासूम बच्ची को बनाया गया हवस का शिकार. 
  •  खेल रही बच्ची को बगीचे में ले जाकर किया गया गैंगरेप. 
  •  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

दरभंगा:  

बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले (Darbhanga) के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम उस समय अफरातफरी मच गयी जब 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया. घर के सामने खेल रही बच्ची को वहशी दरिंदे टैम्पू चालक ने अपने टेंपू से अगवा कर बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का आरोप सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी टेम्पु चालक तेतर सहनी पर है। दरभंगा पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल बच्ची का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, बच्ची व एक बच्चा घर के सामने सड़क पर खेल रहे थे. इसी दौरान एक टेंपो चालक ने दोनों को अपने गाड़ी में बिठा कर चल दिया। कुछ देर बाद बच्चे के पिता ने बच्चो की उसकी खोजबीन शुरू की. घर और आस-पड़ोस में जब बच्ची नहीं मिली तो बच्ची को खोजते खोजते-खोजते उसके पिता गांव से बाहर बगीचे के तरफ जा पहुंचे.

यह भी पढ़ें: आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्‍नाव रेप पीड़िता, शुक्रवार रात 11: 40 बजे ली अंतिम सांस

वहां पर बच्ची के पिता को एक टेंपो खड़ा दिखाई दिया. वही बगीचे से बच्ची के रोने की आवाज आई। वहां जाकर देखने पर बच्ची को पूरी तरह लहूलुहान पाया।

बच्ची की स्थिति देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया , यह बात गांव में आग की तरह फ़ैल गयी ,आरोपी फरार था ,वही सूचना मिलने पर सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा, महिला थाना के सहयोग से बच्ची को इलाज के लिए डीएमसीएच के गायनी विभाग में भर्ती कराया। जहाँ बच्ची का ईलाज चल रहा है वही डीएमसींएच में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार नगर थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा बेता ओपी प्रभारी अमित कुमार पीडित परिवार के परिजन से घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: 'उन्नाव रेप कांड के आरोपियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारो', पीड़िता के पिता ने योगी सरकार ने लगाई इंसाफ की गुहार

वही एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है, उसका ईलाज चल रहा है आरोपी ने घर के बाहर खेल रहे बच्ची और बच्चे खेल रहे थे. एक टैम्पो ड्राइवर बच्ची को बगीचे में ले जा कर रेप किया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उचित कारवाई की जा रही है.

First Published: Dec 07, 2019 08:27:22 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो