logo-image

बिहार में 10वीं की छात्रा के साथ घृणित कार्य करने की कोशिश, सफल न होने पर मारी गोली

पीड़िता जब अपनी दादी के साथ शौच करके वापस लौट रही थी तब कोहरे का फायदा उठाकर मनचलों ने जबरन खींच लिया और एक कमरे में ले जाकर रेप अटैंप्ट किया.

Updated on: 17 Dec 2019, 03:03 PM

highlights

  • बिहार (Bihar) में रेप अटैंप्ट (Attemp to Rape) का एक और मामला सामने आया है.
  • यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का प्रयास किया गया और सफल न हो पाने पर पीड़िता को गोली मार दी.
  • पीड़िता को जख्मी हालत में इलाज के लिए राजपुर के पीएचसी लाया गया है.

रोहतास:

बिहार (Bihar) में रेप अटैंप्ट (Attemp to Rape) का एक और मामला सामने आया है. मामला बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के राजपुर (Rajapur) में मामला प्रकाश में आया है. यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का प्रयास किया गया और सफल न हो पाने पर पीड़िता को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ पहले चार मनचलों ने रेप करने की कोशिश की. इस घटना की सूचना पर पुलिस ने घटना में सम्मिलित मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाहर पीड़िता सुरक्षित नहीं थी और पीड़िता को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि गोली पीड़िता के गले में जाकर लगी. पीड़िता को जख्मी हालत में इलाज के लिए राजपुर के पीएचसी लाया गया है.

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता 10वीं की छात्रा है. पीड़िता जब अपनी दादी के साथ शौच करके वापस लौट रही थी तब कोहरे का फायदा उठाकर मनचलों ने जबरन खींच लिया और एक कमरे में ले जाकर रेप अटैंप्ट किया.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर: रेप की कोशिश नाकाम होने पर जलाई गई युवती ने दम तोड़ा, विरोध प्रदर्शन जारी

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्यवीर सिंह के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी आजाद खान सहित चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया था. घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है हालांकि पुलिस ने एहतियातन अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को गांव के आस-पास लगा दिया है.
ऐसे घटी थी घटना
पीड़िता के पिता ने जानकारी दी किउनकी लड़की तड़के अपने दादी के साथ घर के पास वॉशरूम के लिए निकली थी. इस दौरान वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि धमाका इतना जोरदार हुआ कि सभी लोग डर गए, फिर उन्होंने देखा तो उनकी बेटी जमीन पर गिरी छटपटा रही थी. शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग वहां जुट गए. घटना को लेकर गांव में पहले से मौजूद पुलिस और गांववाले आनन-फानन में लड़की को लेकर राजपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आए जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार पीएम मोदी को खत लिखकर की पॉर्न साइट्स पर बैन लगाने की मांग

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बिक्रमगंज के एसडीपीओ राजकुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. युवती को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भेजा जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं.