logo-image

Bihar : अपराधियों की गोलीबारी में महिला घायल, हालत गंभीर

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के जिला चौक की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम जब मटिहानी निवासी प्रभुनाथ सिंह की पत्नी अपने घर के पिछवाड़े में सब्जी तोड़ रहीं थीं.

Updated on: 17 Sep 2019, 12:17 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के द्वारा की गयी फायरिंग में एक महिला गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के जिला चौक की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम जब मटिहानी निवासी प्रभुनाथ सिंह की पत्नी अपने घर के पिछवाड़े में सब्जी तोड़ रहीं थीं. इसी दौरान अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की गयी. अपराधियों के द्वारा की जा रही उक्त गोलीबारी में एक गोली महिला की पीठ में लग गई. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां अभी भी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- एनआरसी को देश के चश्मे से देखें, वोट के चश्मे से नहीं : गिरिराज सिंह

पुलिस के अनुसार बाद में ग्रामीणों के द्वारा उक्त अपराधी को पकड़ लिया गया. उसके पास से एक देशी कट्टा समेत एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. मगर अंधेरे का लाभ उठाकर अपराधी भागने में सफल रहा. फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा अभी तक थाने में मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. डीएसपी मुख्यायल ने बताया कि गोली-बारी की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है वहीं हथियार भी पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा.