logo-image

बिहार : चमकी बुखार से हुई मौतों पर बोले शाहनवाज हुसैन, बताया बड़ी त्रासदी

जहां धर्मपुर मुहल्ले में अपनी बहन से मुलाकात भी की, इस दौरान मिडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों के मौत के मामले पर कहा की मुख्यमंत्री नितीश कुमार पूरी गंभीरता से इस विषय को लेकर काम कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jul 2019, 05:59 PM

Patna:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सुपौल जाने के क्रम में सोमवार को समस्तीपुर पहुंचे. जहां धर्मपुर मुहल्ले में अपनी बहन से मुलाकात भी की, इस दौरान मिडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों के मौत के मामले पर कहा की मुख्यमंत्री नितीश कुमार पूरी गंभीरता से इस विषय को लेकर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा यह एक बड़ी त्रासदी है बिहार के लिए, आइंदा चमकी बुखार से कोई हताहत न हो इसकी पूरी कोशिश की जाएगी. इस पर जितने रिसर्च थे वो रिसर्च हो गए हैं और जो रिसर्च की जरुरत होगी वो पूरी की जाएगी.

यह भी पढ़ें- बिहार : विधानमंडल के मानसून सत्र में चमकी बुखार पर विपक्ष ने कहा- इस्तीफा दें मगंल पांडेय

वहीं चमकी को लेकर आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की पदयात्रा के सवाल पर कहा की चुनाव यात्रा के बाद तो पदयात्रा ही होती है. उनके गठबंधन के लोग इस विषय पर भी राजनीत कर रहे हैं. कुछ विषय ऐसे होते हैं उसपर सियासत नहीं होन चाहिए. बच्चों की मौत जितनी सत्ता पक्ष के लिए दुखद है उतनी ही विपक्ष और बिहार वासियो के लिए भी. इस पर सियासत न करें कोई और मुद्दा तलाशें तो अच्छा है.  

बीजेपी औप जेडीयू पर बोले शहनवाज

शहनवाज ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच मनमुटाव के सवाल पर कहा की बीजेपी और जेडीयू का तालमेल बिहार के अंदर अच्छा है. बिहार की तरक्की के लिए हम सब इकट्ठे हैं. जेडीयू अलग पार्टी है, बीजेपी अलग पार्टी है. हमारी विचारधारा अलग है उनकी विचारधारा अलग है. लेकिन बिहार के विकास के लिए हम एकजुट हैं और ये सरकार लम्बे समय तक चलेगी. हमारा गठबंधन चल रहा है और चलेगा.

वहीं जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के सवाल पर कहा की धारा 370 अस्थायी है. पार्लियामेंट के फ्लोर पर गृहमंत्री ने कहा है और मैं मानता हूं कि जम्मू कश्मीर के आवाम को न तो 35 A का कोई फायदा हुआ है और न ही धारा 370 का कोई फायदा हुआ है. गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार के अलग राग के सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा की धारा 370 और 35 A पर भारतीय जनता पार्टी का जो स्टैंड है वो बदलने वाला नहीं है.