logo-image

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में तय की चुनावी रणनीति, जेपी नड्डा ने दिए खास निर्देश

जेपी नड्डा ने कोर कमेटी की बैठक में चुनावी मौसम में किसी तरह की उग्र बयानबाजी से बचने की सलाह दी.

Updated on: 23 Feb 2020, 08:36 AM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को कोर कमेटी की बैठक लेकर चुनावी रणनीति तय की. नड्डा ने कहा कि विधानसभा का चुनाव पार्टी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही लड़ेगी. ऐसे में पार्टी के नेताओं को एनडीए के सहयोगी जदयू और लोजपा के साथ तालमेल बैठाकर चुनावी तैयारियों में जुटना होगा. नड्डा ने कोर कमेटी की बैठक में चुनावी मौसम में किसी तरह की उग्र बयानबाजी से बचने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने किया शंखनाद, जेपी नड्डा बोले- जीत हमारी होगी

यहां राजकीय अतिथिशाला में दोपहर करीब दो बजे से हुई कोर कमेटी की बैठक में नड्डा के साथ बिहार प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय, सांसद राधा मोहन सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के प्रदेशस्तरीय इकाई यह सुनिश्चित करे कि कोई नेता ऐसा बयान न दें, जिससे गठबंधन पर किसी तरह की आंच आए. नड्डा ने कहा कि किसी भी संगठन को चलाने के लिए पांच 'क' यानी कार्यकर्ता, कार्यक्रम, कार्यकारिणी, कोष और कार्यालय की जरूरत होती है. खुशी इस बात की है कि पार्टी आज सभी मामलों में मजबूत है.

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप तो अबोध हैं, नीतीश की कंस से तुलना पर बोले भाजपा नेता मयूख

इससे पहले बिहार दौरे पर पटना पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नड्डा का स्वागत किया. नड्डा ने बिहार में सिवान, गोपालगंज, भागलपुर, औरंगाबाद, नौगछिया, सहरसा, लखीसराय, सासाराम सहित 11 जिलों में नए बने पार्टी कार्यालयों का वीडियो कान्फ्रें सिंग के जरिये उद्घाटन किया.

यह वीडियो देखें: