logo-image

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सुबह उठते ही मंगाया अखबार, पूरी रात मच्छरों से रहे परेशान

सूत्रों की माने तो विधायक ने जेल में अपनी पसंद का खाना मंगवाया था. बाहुबली अनंत सिंह डिविजनल वार्ड में हैं और पूरी रात मच्छरों के कारण परेशान नजर आए.

Updated on: 26 Aug 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह अब बेउर जेल में हैं. अनंत सिंह को लेकर बेउर जेल प्रसाशन भी काफी सतर्क है. सूत्रों की माने तो विधायक ने जेल में अपनी पसंद का खाना मंगवाया था. बाहुबली अनंत सिंह डिविजनल वार्ड में हैं और पूरी रात मच्छरों के कारण परेशान नजर आए. जानकारी के अनुसार एक चौकी और एक चादर के सहारे उन्होंने रात गुजारी. 9 बजे डिविजनल वार्ड में उन्होंने रात का खाना खाया और 11:00 बजे तक टीवी देखी. सुबह डिविजनल वार्ड में बाहुबली अनंत सिंह ने चाय और अखबार की भी मांग की.

यह भी पढ़ें- बिहार: 4 बच्‍चों समेत चलती ट्रेन के आगे कूदी मां, चार की गई जान

वहीं, बाहुबली बिधायक अनंत सिंह का करीबी लल्लू मुखिया और विकास सिंह की एसआईटी को तलाश है. लल्लू मुखिया के कुर्की के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी. जेल में अनंत सिंह के पडोसी भी कुछ खास लोग बने हैं. चूंकि अनंत सिंह विधायक हैं इसलिए उन्हें विशेष सुविधा दी जा रही है.

डिविजनल वार्ड में विधायक सांसद पूर्व विधायक सांसद को जगह दी जाती है. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में जो जगह दी है उसके एक तरफ पूर्व सांसद विजय कृष्ण अपनी सजा काट रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव सजा काट रहे हैं.

अब रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी 

अब पटना पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस इसके लिए सोमवार को बाढ़ कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रही थी, लेकिन अनंत सिंह के फिलहाल बीमार होने के कारण पुलिस अब रिमांड की अर्जी दाखिल करने के लिए उनके स्‍वस्‍थ होने का इंतजार करेगी।