logo-image

बिहार : रास्ते को लेकर हुए विवाद पर परिजनों ने कर दी महिला की पिटाई

बताया जा रहा है कि पंचवीर गांव निवासी मोहम्मद शोएब अंसारी का अपने पड़ोस में रहने वाले परिजन मोहम्मद तुफैल से रास्ता को लेकर विवाद चल रहा था.

Updated on: 23 Aug 2019, 11:50 AM

पटना/बेगूसराय:

बेगूसराय में पूर्व में हुए एक रास्ता विवाद को लेकर आज एक महिला की जमकर पिटाई कर दी गई. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव की है. बताया जा रहा है कि पंचवीर गांव निवासी मोहम्मद शोएब अंसारी का अपने पड़ोस में रहने वाले परिजन मोहम्मद तुफैल से रास्ता को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में कल देर रात जब नुसरत खातून अपनी एक सहेली के साथ घर लौट रही थीं तभी मोहम्मद तुफैल के तरफ से मोहम्मद महफूज, मोहम्मद तुफैल, मुन्ना और उनके सहयोगियों ने नुसरत खातून को घेर लिया और लाठी-डंड़ों से जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- बिहार : पूर्व नक्सली मदन यादव हत्या मामले में पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

इस पिटाई में नुसरत गंभीर रूप से घायल हो गईं. इस मारपीट में उसके दोनों हाथ, दोनों पैर और पीठ पर जमकर लाठियां बरसाई गई हैं जिसकी वजह से महिला का दोनों हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई हैं साथ ही चोट के गहरे दाग भी दिख रहे हैं. परिजनों ने नुसरत खातून को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है घटना की सूचना पर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.