धनतेरस पर मोटर साइकिल लेने जा रहे युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना

kanhaiya kumar jha  |   Updated On : October 25, 2019 02:22:39 PM
बेगूसराय का मामला

बेगूसराय का मामला (Photo Credit : News State )

Patna:  

बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं बीती रात बेखौफ अपराधियों ने ऑटो सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने सिंघौल थाना क्षेत्र के अंग्रेजी ढाला के समीप इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक अपराधियों के संबंध में कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. नगर थाना क्षेत्र के तरबन्ना मियां चक निवासी वीरेंद्र महतो बीती रात अपने चार सहयोगियों के साथ रिजर्व ऑटो से बरौनी जा रहे थे. परिजनों के अनुसार धनतेरस को लेकर वीरेंद्र महतो ने एक नई बाइक मंगवाई थी और उसी को लाने के लिए वह बरौनी जंक्शन जा रहे थे.

यह भी पढे़ें- झारखंड : दिग्गजों के आने से उत्साहित भाजपा की हरियाणा ने उड़ाई नींद!

इसी दौरान दो बाइक पर सवार तकरीबन छह अपराधियों ने इनकी ऑटो का पीछा किया और अंग्रेजी ढाला के समीप जाकर इनकी ऑटो को रोक दिया. फिर सभी अपराधी नीचे उतरे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों का लक्ष्य वीरेंद्र महतो ही थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि वीरेंद्र महतो को एक दर्जन गोलियां लगी हैं जिससे वीरेंद्र महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों ने वीरेंद्र महतो की किसी से दुश्मनी की बात से साफ इनकार किया है. इसलिए यह अनुमान लगा पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर वीरेंद्र महतो की हत्या किसने और क्यों की. वहीं घटना की सूचना मिलने पर सिंघौल थाने की पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंची जहां से पुलिस ने 7 खोखे भी बरामद किए. फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस घटना के चश्मदीद गवाह ऑटो चालक ने जानकारी देते हुए कहा कि अपराधियों ने वीरेंद्र महतों को ही अपना निशाना बनाया था. जब तक वीरेंद्र महतों या उनके साथी कुछ समझ पाते अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया था. इस घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

First Published: Oct 25, 2019 02:22:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो