BREAKING NEWS
  • Petrol Rate Today 18 Nov 2019: 74 रुपये के पार पहुंच गया पेट्रोल, लगातार पांचवे दिन कीमतों में बढ़ोतरी- Read More »
  • सीएम नीतीश कुमार से मिले बिल गेट्स, बोले- बिहार ने गरीबी और बीमारी से बहुत लड़ाई लड़ीसीएम नीतीश कुमार से मिले बिल गेट्स, बोले- बिहार ने गरीबी और बीमारी से बहुत लड़ाई लड़ी- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

एक मुट्ठी मिट्टी के लिए भाई ने ली भाई की जान, पुलिस कर रही मामले जांच

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : July 28, 2019 10:58:18 AM
बिहार के बेगूसराय जिले की घटना

बिहार के बेगूसराय जिले की घटना (Photo Credit : )

New Delhi :  

बिहार के बेगूसराय में एक मुट्ठी मिट्टी को लेकर दो भाइयों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की एक भाई की जान चली गई. बताया जा रहा है कि दूसरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके बाद नाराज लोगों ने शव के साथ बेगूसराय-बीरपुर सड़क को लडुआरा गांव के पास जाम कर दिया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के लडुआरा गांव की है. बताया जाता है कि लडुआरा गांव निवासी मोहम्मद वाहिद और मोहम्मद अयाज के बीच 19 जुलाई को एक मुट्ठी मिट्टी को लेकर विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ें- बिहार: समस्तीपुर-दरभंगा रेल मार्ग पर रोकी गई ट्रेनों की आवाजाही

बाद में पंचायत भी हुई लेकिन इस बीच आरोप है कि मोहम्मद वाहिद को उसके भाई ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल वाहिद का इलाज बेगूसराय के बाद पटना में चल रहा था, जहां शनिवार शाम उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद शव पोस्टमार्टम करा जब आज गांव पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि वाहिद की मौत भी हो गई लेकिन पुलिस ने उल्टे वाहिद और उसके परिजनों पर भी मारपीट का केस कर दिया था. जाम की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है वह मामले की जांच कर रही है.

First Published: Jul 28, 2019 10:58:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो