logo-image

एक मुट्ठी मिट्टी के लिए भाई ने ली भाई की जान, पुलिस कर रही मामले जांच

बताया जा रहा है कि दूसरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके बाद नाराज लोगों ने शव के साथ बेगूसराय-बीरपुर सड़क को लडुआरा गांव के पास जाम कर दिया है.

Updated on: 28 Jul 2019, 10:58 AM

New Delhi:

बिहार के बेगूसराय में एक मुट्ठी मिट्टी को लेकर दो भाइयों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की एक भाई की जान चली गई. बताया जा रहा है कि दूसरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके बाद नाराज लोगों ने शव के साथ बेगूसराय-बीरपुर सड़क को लडुआरा गांव के पास जाम कर दिया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के लडुआरा गांव की है. बताया जाता है कि लडुआरा गांव निवासी मोहम्मद वाहिद और मोहम्मद अयाज के बीच 19 जुलाई को एक मुट्ठी मिट्टी को लेकर विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ें- बिहार: समस्तीपुर-दरभंगा रेल मार्ग पर रोकी गई ट्रेनों की आवाजाही

बाद में पंचायत भी हुई लेकिन इस बीच आरोप है कि मोहम्मद वाहिद को उसके भाई ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल वाहिद का इलाज बेगूसराय के बाद पटना में चल रहा था, जहां शनिवार शाम उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद शव पोस्टमार्टम करा जब आज गांव पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि वाहिद की मौत भी हो गई लेकिन पुलिस ने उल्टे वाहिद और उसके परिजनों पर भी मारपीट का केस कर दिया था. जाम की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है वह मामले की जांच कर रही है.