logo-image

वेंटिलेटर तोड़कर बैंक के अंदर घुसे चोर, साथ में ले गए CCTV कैमरे की हार्ड डिस्क

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर बाजार स्थित दक्षिणी बिहार ग्रामीण बैंक की है. चोरों ने बैंक के पिछले हिस्से से वेंटीलेटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और कई कमरों के ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 10 Jul 2019, 04:16 PM

Patna:

बिहार के बेगूसराय में अज्ञात चोरों के द्वारा वेंटिलेटर तोड़कर बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर बाजार स्थित दक्षिणी बिहार ग्रामीण बैंक की है. चोरों ने बैंक के पिछले हिस्से से वेंटिलेटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और कई कमरों के ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चौर बैंक के पिछले हिस्से से वेंटिलेटर तोड़कर अंदर घुसे हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- बिहार : खराब बिजली व्यवस्था के चलते नाराज लोगों ने सड़क की जाम

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौर सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिक्स भी चौरी कर के ले गए हैं.. वहीं बैंक के अधिकारियों के द्वारा कैश का मिलान किया जा रहा है इसके बाद ही पता चल पाएगा कि चोरों के द्वारा कैश की चोरी की गई है या नहीं. पुलिस सभी सबूतों का बारीकी से अध्यन कर रही है.