logo-image

बिहार में अपराधी बेलगाम, जमीन खरीदने जा रहे दंपति से 17 लाख की लूट

औरंगाबाद के सिमरा थाना के कर्मा बसंतपुर गांव निवासी मुन्ना सिंह की पत्नी सुनीता भारतीय स्टेट बैंक के औरंगाबाद रमेश चौक शाखा से रुपये निकालकर रजिस्ट्री कार्यालय जा रही थी तभी रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने रुपये लूट लिया.

Updated on: 05 Dec 2019, 10:05 PM

औरंगाबाद:

बिहार में अपराधियों के अंदर कानून का डर नहीं है. वो लगातार आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को औरंगाबाद के जिलाधिकारी कार्यालय के पास अपराधियों ने एक दंपति से 17 लाख रुपए की लूटपात की. इतना ही नहीं वो वहां से बड़ी आसानी से फरार हो गए. सिमरा थाना के कर्मा बसंतपुर गांव निवासी मुन्ना सिंह की पत्नी सुनीता भारतीय स्टेट बैंक के औरंगाबाद रमेश चौक शाखा से रुपये निकालकर रजिस्ट्री कार्यालय जा रही थी तभी रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने रुपये लूट लिया.

पुलिस उपाधीक्षक अनुप कुमार ने लूट की इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्यबल का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि  औरंगाबाद शहर के न्यू एरिया मुहल्ले के निवासी मुन्ना सिंह और उनकी पत्नी सुनीता सिंह जमीन खरीदने के लिए औरंगाबाद समाहरणालय के सामने स्थित एक्सिस बैंक पहुंचे थे पर बैंक में लिंक फेल होने के कारण दोनों बैंक के बाहर खड़े थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पहुंचे और नकदी से भरा थैला झपट कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:प्याज की कीमतों पर राहुल गांधी ने वित्त मंत्री को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

दंपति ने पुलिस को बताया कि जमीन विक्रेता के राशि का चेक लेने के लिए राजी नहीं होने पर वे नगद राशि उसके खाते में जमा कराने बैंक पहुंचे थे. पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं इतनी बड़ी रकम गायब होने की वजह से दंपति बुरी तरह परेशान है.