भगवान शिव के मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे कांवरियों पर हुआ हमला, एक गिरफ्तार

निरंजन सिंह  |   Updated On : August 13, 2019 12:14:22 PM
पंचमुखी महादेव मंदिर, पूर्णिया सिटी, पूर्णिया जिला, बिहार न्यूज, बिहा

पंचमुखी महादेव मंदिर, पूर्णिया सिटी, पूर्णिया जिला, बिहार न्यूज, बिहा

पटना/:  

पूर्णिया जिला के कसबा में असामाजिक तत्वों द्वारा पूर्णिया सिटी के सौरा नदी से जल भरकर कसबा पंचमुखी महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे लगभग एक दर्जन कावरियों के साथ मारपीट करने का मामला सामनें आया है. इस घटना में आधा दर्जन कांवरिये बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जख्मी कावरियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. वहीं मामलें की गंभीरता को देखते हुए कसबा पुलिस ने एक आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दोगच्छी गांव के मुसहरी के दर्जनों शिव भक्त सावन माह के अंतिम सोमवारी को पूर्णिया सिटी के सौरा नदी से जल भरकर कसबा रानी सती मंदिर स्तिथ पंचमुखी महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली दो कांवरियों की जान, नाराज लोगों ने की सड़क जाम

इसी बीच थाना क्षेत्र के तमानगंज के पास असामाजिक तत्वों ने कांवरियों के जत्थे पर अचानक हमला कर दिया. इस हमले में आधा दर्जन से ज्यादा कांवरियों को गंभीर चोट पहुंची. वहीं गश्ती कर रही कसबा पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए मारपीट कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मारपीट की घटना में लक्ष्मण ऋषि, श्याम कुमार, बिकेश ऋषि, गया ऋषि, सुलेखा देवी, सुकरी सिंटू ऋषि, रामु ऋषि, मुकेश ऋषि को चोट पहुंची है. वहीं कसबा थानाध्यक्ष पंकज आनंद ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है. जिसपर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. उन्होंने बताया कि एक युवक की गिरफ्तारी की गई है. बांकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार  छापेमारी कर रही है. 

First Published: Aug 13, 2019 12:14:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो