गुजरात से बिहार लौटे युवक में मिला कोरोना वायरस, राज्य में मामलों की संख्या 4 हुई

News State  |   Updated On : March 25, 2020 01:27:43 PM
Corona virus positive

गुजरात से बिहार लौटे युवक में मिला कोरोना, मामलों की संख्या 4 हुई (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार जहां लगातार प्रयासरत हैं, वहीं लॉकडाउन के बाद बिहार (Bihar) में एक और मरीज के कोरोना से संक्रमित होने का मामला सामने आया है. पटना (Patna) के नालंदा मेडिकल कॉलेज में एक और व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति की उम्र 29 साल है. फिलहाल प्रशासन उसकी ट्रैवल हिस्ट्री की जांच कर रहा है. इसके साथ ही राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: ATM नहीं जा पा रहे हैं कोई बात नहीं, बैंकों की इस सुविधा के जरिए घर बैठे मंगा सकते हैं पैसा

बिहार के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पटना में कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज सामने आया है. इससे बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. अधिकारी ने बताया कि यह युवक पटना का रहने वाला है, जो इसी महीने गुजरात के गांधीनगर से वापस लौटा था. 

अधिकारी ने बताया कि मरीज को पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिहार में चार लोगों के कोरोना से संक्रमित होने का मामला सामने आ चुका है, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत रविवार को हो गई थी.

यह भी पढ़ें: फिर पॉजिटिव आई सिंगर कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, जानें कैसी है स्थिति

इस बीच, सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगातार सख्त कदम उठा रही है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस सड़कों पर नजर आ रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published: Mar 25, 2020 01:27:43 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो