logo-image

बेगूसराय में एक और मर्डर, पिछले 7 दिनों में बेखौफ अपराधी कर चुके हैं 7 लोगों की हत्या

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 06 Feb 2020, 09:46 AM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर बिशनपुर काली मंदिर के निकट की है. मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी रामनगर वार्ड 7 निवासी नगीना सिंह पुत्र राजीव कुमार उर्फ गुजरा (35 वर्षीय) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजीव अपराधी प्रवृत्ति का था और कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः JNU के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, पथराव में हुए जख्मी

जानकारी के मुताबिक, राजीव कुमार अपने परिजनों के साथ बुधवार की रात बेगूसराय बाजार आया था. बाजार से लौटने के दौरान रास्ते में मंदिर दर्शन करने रूके थे. परिजनों ने बताया कि मृतक राजीव कुमार मंदिर के बाहर ही था और बाकी परिजन मंदिर के अंदर दर्शन करने गए थे. तभी बाहर अपराधियों ने राजीव पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. जब तक वो कुछ समझ पाते तब तक अपराधी वहां से फरार हो गए. उन्होंने जब बाहर निकल देखा तो राजीव कुमार को मृत पाया.

हालांकि परिजनों ने किसी से भी कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इनकार किया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस हत्याकांड को किसने और किन कारणों से अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः पढ़ने की उम्र में नारियल पानी की आड़ में बेच रहा था शराब, पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा

गौरतलब है कि पिछले 7 दिनों में बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों लगातार हत्या की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रखी है. सात दिनों में दो डबल मर्डर और एक महिला मुखिया की हत्या समेत 7 लोगों की हत्या की गई है. लेकिन पुलिस किसी भी मामले में कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं कर पाई है, जिससे पुलिस पर एक बड़ा सवाल उठ रहा है.

यह वीडियो देखेंः