BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर पृथ्वीराज चव्हाण का बयान, बोले- कांग्रेस-NCP के बीच बनी सहमति, अब...- Read More »

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से AK-47, गोलियां और 2 बम बरामद

रजनीश सिन्‍हा  |   Updated On : August 16, 2019 05:25:37 PM
अनंत सिंह का फाइल फोटो

अनंत सिंह का फाइल फोटो (Photo Credit : )

पटना:  

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से एके 47 (AK 47) बरामद हुआ है. विधायक के घर से बम मिलने की भी चर्चा है.पटना पुलिस ने बम स्‍क्‍वॉड को भी बुला लिया है. शुक्रवार की सुबह से ही मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के केलदमा गांव स्थित घर पर पटना पुलिस लगातार छोपमारी कर रही है. 

बाढ़-मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से पुलिस ने छापामारी के दौरान एके-47 राइफल, मैगजीन और गोलियां बरामद की है. पुलिस ने बाढ़ थाना क्षेत्र के नदवा गांव में छापेमारी की है. नदवा गांव के पैतृक आवास से ही हथियारों की बरामदगी हुई है. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा विधायक के घर पर कैंप कर रहे हैं. बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया गया है. एसटीएफ और एटीएस की टीम भी पहुंच गई है. पुलिस ने विधायक का घर तोड़े जाने से स्पष्ट इनकार किया है. विधायक का घर पूरी तरह सही सलामत हैं.

यह भी पढ़ेंः हरियाली तीज, कजरी तीज और हरतालिका तीज में ये है अंतर

ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि संदिग्ध वस्तुओं के जमावड़े की सूचना मिलने के बाद छापामारी की गई है. विधायक के घर के केयरटेकर द्वारा ही घर का ताला खोला गया था. सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि विधायक के घर से और दूसरे ठिकानों से हथियारों का मूवमेंट किया जाना है. कुछ दिनों पहले भी हथियारों का मूवमेंट किया गया था. प्रतिबंधित हथियारों के मूवमेंट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा की कार्रवाई के दौरान एके47 और मैगजीन बरामद किया गया.

यह भी पढ़ेंः विश्व बिरादरी के सामने पाकिस्‍तान की किरकिरी, कश्मीर मुद्दा बना गले की फांस

एके 47 को कार्बन से कवर किया गया था. कार्बन से कवर करने के कारण किसी मशीनी उपकरणों द्वारा जांच में यह वस्तुएं पकड़ में नहीं आती है. मेटल डिटेक्टर या एक्सरे जांच से बचाने के लिए कार्बन कवर किया गया था. कार्बन से कवर करने का उद्देश्य था कि जांच से हथियार को बचाया जाए. पुलिस ने घर घेर कर रखा है. पुलिस को शक है कि अभी और भी घर के अंदर कुछ संदिग्ध वस्तु मौजूद है. बम निरोधक दस्ता को बुलाया गया है.

First Published: Aug 16, 2019 04:47:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो