logo-image

बेटी ऐश्वर्या को न्याय दिलाने के लिए डीजीपी से मिले चंद्रिका राय, राबड़ी आवास में नहीं मिली एंट्री

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बहू ऐश्‍वर्या राय ने आरोप लगाया है कि उन्हें ससुराल से निकाल दिया गया है.

Updated on: 30 Sep 2019, 06:30 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बहू ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) ने आरोप लगाया है कि उन्हें ससुराल से निकाल दिया गया है. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. ऐश्वर्या ने बताया कि सास राबड़ी देवी और ननद मीसा खाना नहीं देती है.

बेटी पर लालू परिवार से हो रहे अत्याचार पर पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ऐसे घर में बेटी का रिश्ता किया. मुझे शर्म आ रही है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को शादी के बात टॉर्चर किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, 6 विधायक थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

रविवार को चंद्रिका राय डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आवास पर जाकर मुलाकत की. अपनी बेटी को न्याय दिलवाने के लिए गुप्तेश्वर राय से गुहार लगाई. डीजीपी से मिलने के बाद जब चंद्रिका राय राबड़ी आवास पहुंचे तो उन्हें अंदर दाखिल नहीं होने दिया. चंद्रिका राय आवास के बाहर बैठे रहे. 

जानकारी की मानें तो सचिवालय डीएसपी और सचिवालय एसएचओ राबड़ी आवास उनसे मिलने पहुंचे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिलता तब तक वो यहां से नहीं जाएंगे.

बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय कुछ दिन पहले ससुराल से मायके चली गई थीं. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप शादी के कुछ दिन बाद ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा दी थी. काफी समझाने के बावजूद भी तेजप्रताप माने नहीं और तलाक पर अड़े हुए हैं.

और पढ़ें:महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 51 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानें किसे मिला है टिकट

वहीं, चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता पार्टी के नेता हैं और लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी के टिकट पर बिहार की सारण सीट से चुनाव लड़े थे. लेकिन वो हार गए थे.