घर के पास बैठा था युवक, अज्ञात हमलावर ने घोंप दिया चाकू

News State Bureau  |   Updated On : February 08, 2020 12:11:57 PM
घर के पास बैठा था युवक, अज्ञात हमलावर ने घोंप दिया चाकू

घर के पास बैठा था युवक, अज्ञात हमलावर ने घोंप दिया चाकू (Photo Credit : फाइल फोटो )

पश्चिमी चंपारण:  

बिहार (Bihar) के पश्चिमी चंपारण जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब अपने घर के पास में बैठे एक युवक की अज्ञात हमलावर ने चाकू से हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. मृतक की पहचान 19 वर्षीय गोपी बैठा के रूप में हुई है. इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री सम्मान योजना के किसानों को केसीसी के लिए चलेगा विशेष अभियान

जानकारी के मुताबिक, बेतिया के हरनाथ स्कूल के पास वार्ड नंबर-10 के सोनू बैठा के 19 वर्षीय पुत्र गोपी अपने घर के पास बैठा हुआ था. इसी दौरान वहां एक अज्ञात हमलावर पहुंचा और उसने चाकू से गोपी पर हमला बोल दिया. इसमें गोपी की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मानें तो हमलावर की संख्या एक थी और हत्या करने के पश्चात वह वार्ड 10 में स्थित गलियों का सहारा लेकर फरार हो गया.

घटना के लगभग 15 मिनट के पश्चात काली बाग थाने के प्रभारी मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर एमजेके अस्पताल भेज दिया. आसपास के सीसीटीवी कैमरे की छानबीन करते हुए अपराधी की शिनाख्त में लग गई है. बहरहाल पुलिस के हाथ अभी खाली है और अपनी कार्रवाई तेज करते हुए जांच-पड़ताल में लग गई है.

यह भी पढ़ें: शराब माफियाओं का उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दारोगा सहित कई जवान घायल

मृतक गोपी के मां और चाचा ने किसी से विवाद होने से इनकार किया है. उन्होंने किसी पर शक नहीं होने की बात कही है. ऐसे में बेतिया पुलिस के लिए यह हत्याकांड एक बड़ी चुनौती हो गई है कि बिना किसी सबूत के अपराधी तक कैसे पहुंचेगी.

First Published: Feb 08, 2020 12:11:57 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो