logo-image

झगड़े में मायके चली गई पत्नी, गुस्से में पति ने लगाई फांसी

बिहार के बेगूसराय से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ कथित तौर पर झगड़ा होने की वजह से फांसी लगा ली.

Updated on: 02 Jan 2020, 09:25 AM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ कथित तौर पर झगड़ा होने की वजह से फांसी लगा ली. मृतक का नाम संजीत कुमार है. बताया जा रहा है कि संजीत की अपनी पत्नी के साथ पिछले 15-20 बीस दिनों से अनबन चल रही थी, जिसके कारण उनकी पत्नी अपने मायके चली गई. परेशान होकर बीती रात संजीत ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा मुसहरी टोला का है.

यह भी पढ़ेंः एनआरसी पर बोले रामविलास पासवान, प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर रखें भरोसा

इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि संजीत अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करता था. इस दौरान दोनों में अक्सर नोकझोंक होती रहती थी. फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके रर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ेंः बिहार में पुलिस अफसरों को तोहफा, 22 IPS अधिकारियों का प्रमोशन और तबादला

उधर, बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा गांव में पुलिस ने बुधवार को एक छात्र का शव बरामद किया. मृतक के शरीर में गोलियों के निशान मिले. जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. आशंका जताई गई कि नए साल के मौके पर घर से निकले छात्र की प्रेम प्रसंग की वजह से हत्या की गई. छात्र की पहचान छात्र मनीष कुमार के रूप में हुई. वह अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई कर रहा था. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.