logo-image

मुंगेर: रात को मकान में अचानक लगी आग, जिंदा जल गईं दादी और दो बच्चियां

जानकारी के मुताबिक, घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कहुआ मुसहरी गांव की है. देर रात घर में अचानक आग लग गई.

Updated on: 06 Apr 2020, 10:40 AM

मुंगेर:

बिहार (Bihar) के मुंगेर में रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. आग (Fire) लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बुजुर्ग महिला और उसकी दो पोतियां शामिल हैं. एक साथ तीन लोगों की मौत (Death) की घटना से गांव में मातम छा गया. हालांकि अभी आग लगने की घटना का पता नहीं चल पाया है. सूचना पर पहुंचे अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: उधार की पेट्रोल देने से किया इंकार तो गोलियों से भून दिया कर्मचारी, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

जानकारी के मुताबिक, घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कहुआ मुसहरी गांव की है. देर रात घर में अचानक आग लग गई. जिसके कारण दो बच्चियों और एक बुजुर्ग महिला आग में ही जिंदा जलकर मर गईं. इस घटना में घर में रखा अनाज और एक पशु भी जल गया. इस घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. चोरों ओर लोग चिल्लाने लगे और आग बुझाने में जुट गए.

यह भी पढ़ें: दरभंगा के डीएम को गोली मारने की धमकी, रखा दो लाख रुपये का ईनाम

स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी आग लगने की सूचना दी. मगर तब देर काफी देर हो चुकी थी. बच्चियों और उनकी दादी जल चुकी थीं. बताया जा रहा है कि घर में बुजुर्ग महिला अपनी दो पोतियों की साथ रहती थी. उसका बेटा और बहू दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं. हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह वीडियो देखें: