परेशान होकर दे डाली अपनी पत्नी की सुपारी, कहा-चेहरे को कर देना एसिड से खराब

Ajit kumar  |   Updated On : December 04, 2019 03:12:51 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : News State )

Gaya:  

बिहार के गया में एक पति ने अपनी ही पत्नी की मौत की खौफनाक साजिश रच सबको हैरत में डाल दिया. दरअसल गया के कोयरीबारी मोहल्ला निवासी अनिल कुमार की शादी डेल्हा के खरखरा में महेंद्र प्रसाद की बेटी शोभा कुमारी से पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ आज से 11 साल पहले हुई थी. लेकिन पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध सम्बंध था जिसका विरोध वह किया करता था. जब पत्नी ने नहीं माना तो पति ने सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी.

ज्ञात हो कि पिछले 17 अप्रैल 2018 से अचानक लापता शोभा की खोजबीन उसके परिजन करने लगे उसके बाद शोभा के परिजनों ने 25 मई को अपने दामाद पर आरोप लगाते हुए सिविल लाइन्स थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ-सोनिया मुलाकात से प्रदेशाध्यक्ष पद को लेकर कयासबाजी तेज

वहीं दूसरी तरफ पति ने अपराधियों से पत्नी की हत्या कर शव के चेहरे को छिपाने के लिए पूरे शरीर पर केमिकल छिड़कने को भी कहा था. गया के विष्णुपद थाना पुलिस ने शव को लावारिस अवस्था मे बरामद किया था शव की पहचान न होने पर शव का दाह संस्कार कर दिया गया था उसके बाद पुलिस द्वारा सभी थाने में लावारिस शव की क्षत विक्षत फोटो को सर्कुलेट किया गया उसके बाद मृत शोभा के परिजनों ने पहचान की उसके बाद अनिल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं इस बारे में गया एसएसपी ने बताया कि अवैध सम्बंध को लेकर पति ने सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करायी थी जिसका खुद खुलासा भी किया है.

First Published: Dec 04, 2019 03:12:51 PM

RELATED TAG: Mp News,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो