बिहारः बेगूसराय में 8 लोगों की मौत, 4 घोंघा चुनने तो 4 नहाते वक्त नदी में डूबे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 12:19:05 PM
4 घोंघा चुनने तो 4 गए थे नहाने, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई सभी की जान

4 घोंघा चुनने तो 4 गए थे नहाने, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई सभी की जान (Photo Credit : फाइल फोटो )

बेगूसराय:  

बिहार के बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में डूबने से 8 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना, गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरखपूरा सहरा चौर की है, जहां पर घोघा चुनने के लिए गए एक ही गांव के 4 लोगों की डूबकर मौत हो गई तो वहीं एक व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जबकि दूसरी घटना, भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है. जहां लकी कुमार, गुड़िया खातून और रेहाना खातून की नहाने के दौरान बलान नदी में डूबकर मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः पटना में खाली मकान के अंदर मिले 5 जिंदा बम, इलाके में दहशत

जानकारी के मुताबिक, हरखपूरा निवासी सोनी कुमारी, सुलेखा कुमारी, सुमित कुमार, खुशबू कुमारी और लालमणि देवी घोघा चुनने के लिए हरखपूरा चौर गई थीं. जहां सबसे पहले सोनी कुमारी डूबने लगी थी, जिसे बचाने के लिए एक-एक कर सभी लोग गहरे पानी में उतर आए. जिनमें से सोनी कुमारी, सुलेखा कुमारी ,सुमित कुमार और खुशबू कुमारी की डूबने से मौत हो गई. जबकि स्थानीय लोगों ने लालमणि देवी को किसी तरह पानी से बाहर निकाला. हालांकि उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ेंः बिहार के सहरसा में तड़तड़ाई गोलियां, अपराधियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

वहीं दूसरी घटना में मानोपुर के रहने वाले लकी कुमार, गुड़िया खातून और रेहाना खातून नहाने के लिए बलान नदी में गए थे. नहाते वक्त यह सभी गहरे पानी में चले गए, जिससे वो डूबने लगे. बाद में तीनों की मौत हो गई. वहीं भगवानपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में भी एक युवक की नदी में डूबने से जान चल गई. संतोष मलिक नाम का यह युवक अपनी ससुराल आया था, वो समस्तीपुर के रहने वाला था. नहाने के दौरान संतोष का पैर बलान नदी में पैर फिसल गया था. लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, मगर संतोष को बचा नहीं पाए. फिलहाल पुलिस ने तीनों घटनाओं में मृतकों को शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 11, 2019 11:19:49 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो