तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर ऑटो से टकराया, 6 लोगों की मौत, 2 घायल

आईएएनएस  |   Updated On : November 13, 2019 02:59:54 PM
तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर ऑटो से टकराया, 6 लोगों की मौत, 2 घायल

तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर ऑटो से टकराया, 6 लोगों की मौत, 2 घायल (Photo Credit : फाइल फोटो )

नालंदा :  

बिहार के नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक के ऑटो से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. घायलों की स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है. गिरियक के थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्गानगर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर ऑटो से टकरा जाने की घटना में ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटनस्थल पर मौत हो गई तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः पटना की सड़कों पर महागठबंधन का 'आक्रोश मार्च', विपक्ष ने की एकजुटता दिखाने की कोशिश

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है. घायल लोग नवादा और नालंदा जिले के हैं. मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ेंः विरोधियों को राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया करारा जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

इससे पहले मंगलवार को बिहार में कार्तिक पूर्णिमा के दिन 20 के करीब लोगों की जान चल गई. विभिन्न नदियों में अलग-अलग जगह स्नान करने गए हुए 2 दर्जन के करीब लोग डूब गए, जबकि कई लोग लापता हो गए. पटना में 5 लोग डूबने से मर गए, तो वहीं नवादा, नालंदा, सारण और मुजफ्फरपुर जिला में 3-3 लोग पानी में डूब गए. औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण और सीतामढी में एक-एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 13, 2019 02:59:54 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो