BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

ऑटो और कार में आमने-सामने की भयंकर भिड़ंत, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 10, 2019 08:20:45 AM
आमने-सामने से बुरी तरह भिड़ गए ऑटो और कार, चली गई 6 लोगों की जान

आमने-सामने से बुरी तरह भिड़ गए ऑटो और कार, चली गई 6 लोगों की जान (Photo Credit : News State )

बेतिया:  

बिहार के बेतिया में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई. जबकि अन्य 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. शनिवार को बेतिया में जौकटिया चौक के समीप टेंपू और स्कॉर्पियो कार के बीच आमने-सामने की भयंकर भिड़ंत हो गई थी. इस घटना में मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू की.

यह भी पढ़ेंः लालू यादव ने अयोध्या मामले में फैसले के पहले कहा- ये गांधी का देश है, यहां...

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्घि थाना क्षेत्र के जोगिया गांव के रहने वाले गणेश मांझी अपने ऑटो से परिवार के अन्य सदस्यों सहित बेतिया आ रहे थे. इसी दौरान बेतिया-मोतिहारी मार्ग पर जौकटिया के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि कार और ऑटो के परखच्चे उड़ गए और दोनों ही वाहन एक-दूसरे में फंस गए. घटना के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार बोले- अयोध्या पर न्यायालय का फैसला सबको मान्य होना चाहिए

मझौलिया के थाना प्रभारी के. एन. गुप्ता के मुताबिक, इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. सभी घयलों को इलाज के लिए बेतिया के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के क्रम में एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. घटना में घायल अन्य दो लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक फरार हो गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 10, 2019 07:26:35 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो