BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

पटना में खाली मकान के अंदर मिले 5 जिंदा बम, इलाके में दहशत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 07:19:57 AM
राजधानी पटना में खाली मकान के अंदर मिले 5 जिंदा बम, इलाके में दहशत

राजधानी पटना में खाली मकान के अंदर मिले 5 जिंदा बम, इलाके में दहशत (Photo Credit : News State )

पटना:  

बिहार की राजधानी पटना में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बंद पड़े मकान से जिंदा बम बरामद किए गए. बरामद जिंदा बम की संख्या एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 5 है. शहर के खाजेकलां थाना अंतर्गत छोटी बाजार इलाका स्थित एक खाली पड़े मकान से यह बम मिले हैं. बरामद बमों में एक मीडियम केन बम, एक छोटा केन बम और तीन सुतली बम शामिल हैं, जिन्हें निष्क्रिय किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः बिहार के सहरसा में तड़तड़ाई गोलियां, अपराधियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

दरअसल, इस बारे में पटना की एसएसपी गरिमा मलिक को किसी ने सूचना दी थी. जिसके बाद एसएसपी ने सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार की अगुआई में एक टीम वहां भेजी. रविवार की शाम ये टीम पटना सिटी पहुंची और खाजेकलां के छोटी बाजार इलाके में बंद पड़े घर को खंगाला गया. साथ ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया. पूरे घर को खंगालने के दौरान पुलिस टीम के हाथ वहां से 5 जिंदा बम लगे. पुलिस ने बताया कि एक बड़ा केन बम, एक छोटा केन बम और तीन सुतली बम बरामद किए गए हैं. बमों की बरामदगी के बाद पुलिस टीम के साथ ही इलाके के लोग भी हैरान हैं.

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से दो महीने तक दुष्कर्म, बच्चा होने पर पंचायत ने सुनाया ऐसा फरमान!

उक्त मकान ब्रज किशोर सिंह नामक व्यक्ति का है, जिनकी करीब 6 महीने पहले मौत हो चुकी है. इस सिलसिले में ब्रज किशोर सिंह के घर में बगल में एक खटाल चलाने वाले मदन नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. एसएसपी गरिमा मलिक ने क्रिमिनल के पकड़े जाने की पुष्टि कर दी है. शुरुआती जांच के दौरान ही पुलिस टीम को पता चला कि बंद पड़े घर में बम रखने वाला शख्स पड़ोसी है, जो इलाके का बड़ा क्रिमिनल है. वो कई दफा जेल भी जा चुका है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 11, 2019 07:12:03 AM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो