logo-image

योगी सरकार के मंत्री और विधायक के बिगड़े बोल-आसुरी शक्ति हैं मुस्‍लिम, भारत को निगल लेंगे

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर गाजियाबाद के राज नगर सेक्टर 10 में रविवार को एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया

Updated on: 02 Dec 2018, 03:14 PM

गाजियाबाद:

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर गाजियाबाद के राज नगर सेक्टर 10 में रविवार को एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. इस सभा में हज़ारों की संख्या में लोग पहुंचे. सभा को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी संबोधित किया. इसमें ग़ाज़ियाबाद सांसद वीके सिंह,साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा , मेयर आशा शर्मा , यूपी सरकार में मंत्री और ग़ाज़ियाबाद विधायक अतुल गर्ग पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः शिक्षक ने छात्रों से कहा, अभिवादन में कहें 'सलाम आलेकुम', अधिकारी ने थमाया नोटिस

सभा को संबाधित करते हुए लोनी के विधायक नंद किशोर ने मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए मंच से कहा कि ये आसुरी शक्ति भारत को निगलना चाहती हैं. एक मुस्लिम के एक एक घर मे 22 - 22 बच्चे होते हैं. वहीं यूपी सरकार में मंत्री और ग़ाज़ियाबाद के विधायक अतुल गर्ग ने भी मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार इन सब लोगो को फ्री सुविधाएं दिए जा रही हैं और ये लोग फ्री होकर बच्चे पैदा करते जा रहे हैं . गलत काम करें ये और भरे हम लोग, अब ये नहीं चलेगा.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के इस मुस्‍लिम विधायक का बड़ा बयान, अयोध्‍या में राम मंदिर नहीं बनेगा तो क्‍या पाकिस्‍तान में बनेगा?

वहीं मंत्री गिरिराज सिंह मंच से सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1947 में देश आज़ाद हुया या आजादी के नाम पर हम लोगों को काट छांट के दे दिया गया .सबसे ज्यादा अगर किसी ने नुकसान किया मुगलों ने किया , अंग्रेजों ने हमे बांटा. मुगलों और अंग्रेजों ने इतना नुकसान हमारा नहीं किया जितना राजनेताओं ने किया .

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि 1952 से लेकर लोग पूछ रहे है कि राम मंदिर कब बनेगा . मोदी को तख्त पर बैठा दिया यूपी में योगी को बैठा दिया .हमे फिर जागना होगा . प्रभू श्रीराम की तरह .अब समय आ गया . किसी ने कहा है कि अगर अयोध्या में मंदिर बनाने की कोशिश की गई तो सभी मुसलमान अयोध्या पहुंच जाएंगे. मुस्लिम भी तो पहले हिन्दू ही थे, डर से इन्होंने मुस्लिम धर्म अपना लिया, लेकिन हैं तो ये हिन्दू ही.