BREAKING NEWS
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »
  • Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे मजबूती के साथ खुला, US फेड ने ब्याज दरें स्थिर रखीं- Read More »

पश्‍चिम बंगाल में जारी हिंसा को लेकर राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने चार प्रमुख दलों की बुलाई बैठक

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 06:57 AM
west-bengal-governor-keshari-nath-tripathi

west-bengal-governor-keshari-nath-tripathi

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने गुरुवार को राजभवन में एक बैठक बुलाई है. बैठक में मुख्य चार पॉलीटिकल पार्टी शामिल होगी. चारों पॉलीटिकल पार्टी के नेता बैठक में शामिल होंगे. तृणमूल कांग्रेस से पार्था चटर्जी, बीजेपी से दिलीप घोष, भारतीय मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी से एस के मिश्रा और कांग्रेस से एसएन मित्रा शामिल रहेंगे. राज्यपाल ने प्रदेश में जारी हिंसा को लेकर बैठक बुलाई है. यह हिंसा चुनाव के बाद विकराल रूप ले लिया है.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले ही चुनी गई थीं अध्‍यक्ष

इससे पहले राज्यपाल ने बंगाल की जनता से प्रदेश में शांति कायम करने की अपील की थी. राज्यपाल ने इस हिंसा को लेकर पीएम मोदी से भी मुलाकात की. पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेताओं को रोक दिया था. नेता मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के अवशेषों को पार्टी कार्यालय लेकर जा रहे थे. इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस में कहासुनी हो गई थी. पुलिस ने बीजेपी नेताओं को रोक दिया.

यह भी पढ़ें - बनारस में चल रही है ब्रह्मस्त्र की शूटिंग, टीम ने कहा- ऐसी फिल्म दुनिया में नहीं बनी

वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने प्रदेश में हो रहे हिंसा पर दुख व्यक्त किया था. हिंसा में अबतक कई लोगों की जान चली गई है. जिसे उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने मृतक के परिवारों के प्रति हार्दिक सहानुभूति जताई थी. उन्होंने सभी लोगों से अपील की थी कि कहीं भी कोई हिंसक घटना नहीं होनी चाहिए. राज्य में शांति और सद्भाव कायम करने के लिए काम करें.

First Published: Wednesday, June 12, 2019 06:29 PM

RELATED TAG: West Bengal, West Bengal Governor, Keshari Nath Tripathi, Post-poll Violence, Rajbhavan, Partho Chatterjee, Tmc, Dilip Ghosh, Bjp, Sk Mishra, Cpim, Sn Mitra, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो